Everymonth 11 on Flipkart Super Women Days

12:06 Amit sharma 0 Comments

8 मार्च को पूरी दुनिया ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया। हमेशा नया करने वाली शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ने भी महिलाओं के शॉपिंग के शगल को देखते हुए हर माह ‘सुपर वीमेंस डे सेल’ की घोषणा की है।

इस दिन महिलाओं के लिए लांच सुपर वीमेंस डे में कई प्रोडक्ट और ब्रांड पर खास ऑफर्स दिए जाएंगे। फ्लिपकार्ट द्वारा की गई घोषणा के अनुसार प्रत्येक महीने की 11 तारीख को सुपर वीमेंस डे सेल होगी जिसमें महिलाओं के लिए स्पेशल ऑफर्स होंगे।

फ्लिपकार्ट को मिला HDFC का साथ, मिला 450 करोड़ का फंड

फ्लिपकार्ट के वाइस प्रेसिडेंट, ऋषि वासुदेव ने कहा, ‘फ्लिपकार्ट के लिए महिलाएं महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उनके जरूरत को ध्यान में रखते हुए हमने उनके लिए अलग प्रोपर्टी डिजाइन की है जिसे ‘वीमेंस सुपर डे’ नाम दिया गया है। यह हर महीने एक स्पेशल दिन उपलब्ध होगा।’

फ्लिपकार्ट के इस सुपर वीमेंस डे में विभिन्न कैटेगरी जैसे फैशन, ब्यूटी और ग्रूमिंग उपलब्ध होंगी। वहीं कंज्यूमर्स को कई खास ब्रांड के प्रोडक्ट भी मिलेंगे। जिनमें लोरिअल, लेक्मे, प्रेस्टाइज, वेगा, फिलीप्स, गीतांजलि और लेवाइस आदि शामिल होंगे। वहीं ज्वैलरी में गीतांजलि और नक्षत्र जैसे बड़े ब्रांड शामिल होंगे।

50 मिलियन इंस्टॉल का आंकड़ा पार करने वाला पहला भारतीय एप Flipkart

कंपनी के प्रेस रिलीज के अनुसार, इस माह के सुपर वुमंस डे के लिए महिला विक्रेताओं को स्पेशल स्थान दिया जाएगा। प्रत्येक माह दो महिला विक्रेताओं को स्टोर पेज पर फीचर किया जाएगा।

अभी फ्लिपकार्ट पर बिग शॉपिंग डेज सेल चल रही है। 7 मार्च को शुरू हुई सेल 9 मार्च तक चलेंगी। इसमें कई डिवाइस पर ऑफर्स और डिस्काउंट उपलब्ध हैं।

0 comments: